एक बार फिर चलती रिक्शा में लड़की से छेड़खानी

0
199

मुंबई से सटे ठाणे में एक बार फिर चलती रिक्शा में लड़की से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। इस बार रिक्शा चालक ने 20 वर्षीय लड़की से चलती रिक्शा में छेड़खानी की है। एक महीने में ठाणे में चलती रिक्शा में छेड़खानी करने का यह तीसरा मामला है। इस घटना से एक बार फिर ठाणे में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर सिकंदर निसार शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की ने ठाणे के मल्हार टॉकीज के पास जाने के लिए ठाणे से रिक्शा पकड़ा। तभी गांवदेवी के आलोक होटल के पास रिक्शा ड्राइवर शेख ने रिक्शा दूसरे रास्ते से लेकर जाने लगा। रिक्शा दूसरे और ले जाने पर लड़की ने उससे पूछा,तभी ड्राइवर ने उसे देखकर आँख मारी। ड्राइवर की इस हरकत के बाद गुस्साई लड़की ने ड्राइवर के मुंह पर चांटा जड़ दिया। तभी ड्राइवर ने लड़की से गालीगलौज और धक्कामुक्की की और उसके हाथ को मरोड़ दिया। जब लड़की वहा से जाने लगी तभी ड्राइवर ने लड़की को देखकर अश्लील हरकते की। उसके बाद लड़की ने ड्राइवर को रिक्शा से बाहर निकालने की कोशिश की,तभी ड्राइवर ने लड़की के ऊपर रिक्शा चढ़ाने की कोशिश की।

पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। ठाणे नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया की आरोपी सिकंदर निसार शेख 27 ठाणे के राबोडी परिसर का रहने वाला है। पीड़ित लड़की के शिकायत के बाद हमने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ छेड़खानी , मारपीट, अश्लील हरकत की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना में सबसे चौकाने वाली बात तो ये है, की बीच सड़क पर आरोपी ड्राइवर लड़की के साथ बदतमीज़ी करता रहा। लड़की की मदद करने के बजाय लोग मुखदर्शक बनकर नज़ारा देखते रहे। वही इस घटना के बाद से ठाणे में महिलाओं में भय का माहौल है।