गोविंदा को देखने आये हज़ारों लोग

0
411

सांगली। सांगली के तासगाव में ओनली पूजा चप्पल फैक्ट्री का उद्धाटन खाजदार संजय (काका) पाटिल के हाथों शनिवार १४ मई २०१६ को किया गया। इसके मुख्य अतिथि फिल्मों के सुपर हिट अभिनेता गोविंदा थे। पूजा शू इंडस्ट्रीज प्रा ली के मैनेजिंग डायरेक्टर रतनलाल हरिदासमल धामेजा पिछले ११ वर्षों से ओनली पूजा चप्पल बाहर से बनवाकर केवल रेटिल मार्केट में सेल किया करते थे।अब तासगाव में फैक्टरी लगाया।
ओनली पूजा कंपनी हरवर्ष रिटेलरों की वार्षिक सम्मलेन करके उनको सम्मानित करती है तथा उनको तरह तरह का गिफ्ट देकर उनका मनोबल बढ़ाती है।आज उसी अवसर पर फैक्टरी का उद्धघाटन किया और उनके मनोरंजन के लिए और इसे यादगार बनाने के लिए फिल्मों के सुपर हिट अभिनेता गोविंदा,कॉमेडी के हिट कलाकार सुनील पाल, जूनियर जॉनी लीवर, मराठी फिल्म अभिनेत्री स्मिता गोदकर,मेघा सपाटे को बुलाया था। सभी ने हज़ारों लोगों भरपूर मनोरंजन किया। खासकर गोविंदा ने अपने अनोखे अंदाज में मराठी में बोलकर लोगो को धन्यवाद दिया और डांस करके लोगों का मनोरंजन किया। और धामेजा परिवार को शुभकामना देते हुए सबसे विदा लिया। रतनलाल हरिदासमल धामेजा ने कहा कि मैं आज इस मुकाम पर अपने संगठित परिवार और अपने रिटेलरों के सहयोग से पंहुचा हूँ।
इस अवसर पर पूजा शू इंडस्ट्रीज प्रा ली के मैनेजिंग डायरेक्टर अनिल कुमार धामेजा, विजय कुमार धामेजा, रवि कुमार धामेजा,मार्केटिंग हेड सोनू तिवारी, वैभवराज पुंडाले,अमोले शिंदे, समाजसेवक दिलीपभाई पटेल इत्यादि लोगों ने कार्यक्रम की शोभा बढाई।