भोजपुरी फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग हुई पूरी, रानी ने रिलीज से पहले बताया ब्‍लॉकबस्‍टर

0
16

निर्माता राजकुमार आर पांडेय की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग लखनऊ में कंप्‍लीट हो चुकी है। इस मौके पर फिल्‍म की लीड अभिनेत्री भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी ने दावा किया है कि यह फिल्‍म 2019 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म होगी। ‘पांचाली’ रिकॉर्ड ब्रेकेबल फिल्‍म है, जिसकी भव्‍यता दर्शकों को चौंकाने वाली होगी। रानी चटर्जी के अपोजिट इस फिल्‍म में मशहूर सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी नजर आने वाले हैं।

फिल्‍म की कहानी से इंप्रेस रानी ने ‘पांचाली’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं। रानी की मानें तो किसी भी फिल्‍मों के लिए उनकी प्राइयोरिटी कहानी और उनका किरदार होता है। इस फिल्‍म में दोनों रानी के लिए कंविसिंग था। इस पर रानी ने कहा कि राजकुमार आर पांडेय जैसे मल्‍टी टाइलेंटेड लोग ही ऐसी फिल्‍मों को बनाने की हिम्‍मत कर सकते हैं। मैं पहले भी उनके साथ काम कर चुकी हूं। वे अपने प्रोजेक्‍ट पर बेहद रिसर्च करते हैं और उसके बाद निकल कर आता है। वह कमाल का होता है। यही वजह है कि मुझे इस फिल्‍म की कहानी भी पसंद आयी।

रानी ने कहा कि निर्देशक देव पांडेय ने फिल्‍म को जितनी खूबसूरती से कैमरे में कैद किया है, वह तारीफ के लायक है। उनके साथ काम करने में मजा आया। प्रमोद प्रेमी ‘पांचाली’ में मेरे कोस्‍टार हैं, उनके साथ काम करने का अनुभव अच्‍छा रहा है। उनमें बहुत संभावनाएं हैं। आपको बता दें कि रानी को इंडस्‍ट्री में आने वाले नए पौध के साथ काम करने में मजा आता है।

रानी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला की मानें तो रानी चटर्जी की फिल्‍मों का दर्शकों के बीच जबरदस्‍त क्रेज है। आज उन्‍होंने ‘पांचाली’ कंप्‍लीट किया। कल 5 अप्रैल को उनकी एक शानदार फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ रिलीज हो रही है, जिसमें वे पुलिस के किरदार में हैं, तो फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है।