दिनेश तिवारी की फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ में गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी

0
20

निर्माता दिनेश तिवारी की भोजपुरी फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ में भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आने वाली है। इसके लिए वे अभी हाल ही में लखनऊ में इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनीं और एक गाने की शूटिंग की। इसको लेकर निर्माता दिनेश तिवारी बेहद खुश हैं और कहते हैं कि रानी के फिल्‍म से जड़ने का फायदा हमें जरूर मिलेगा। हम बहुत जल्‍द अपनी इस फिल्‍म को रिलीज करेंगे। फिल्‍म लगभग पूरी हो चुकी है। हमारी फिल्‍म सामाजिक – पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर आधारित है।

वहीं, फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ को रानी चटर्जी ने बेहतरीन फिल्‍म बताया और फिल्‍म को शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म हर मामले में दूसरी अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से अलग है। दिनेश तिवारी खुद फिल्‍म परिवार के बाबू में डीएसपी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म की पूरी टीम बेहद अच्‍छी है। इसलिए मैं तमाम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करती हूं कि आप इस फिल्‍म को जरूर देखें। क्‍योंकि जब तक आप अच्‍छी फिल्‍मों को प्रोत्‍साहित नहीं करेंगे, तो आगे अच्‍छी फिल्में कैसी बनेंगी। ‘परिवार के बाबू’ को भी खूब प्‍यार दीजिये, जो भोजपुरी के संस्‍कारों को पर्दे पर लेकर आ रही है।

उल्‍लेखनीय है कि फिल्म के निर्देशक धनंजय प्रताप सिंह हैं और सह निर्माता राम सुमेर फिल्म। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। फिल्‍म के संगीतकार दामोदर राव हैं। फिल्म का लेखन सुबोध गांधी ने किया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दिनेश तिवारी, आदित्य मोहन, श्वेता यादव, राखी जायसवाल, मधु सिंह राजपूत, सिमरन निशा, अपूर्वा मिश्रा, अजय सिंह, अशोक लाल, वीरू चौहान, शालिनी, अनिता सहगल, कीर्ति शुक्ला, कौशलेंद्र श्रीवास्तव, राहत शेख, परी खान, पुनीत शुक्ला, आराफात है। कोरियोग्राफी ज्ञान जी और फ़िल्म के कैमरा मैंन हेमंत चितलंगया व फाइट मास्टर हीरा यादव का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here