6 दिसंबर को गैलेक्‍सी नाइट ऑफ भोजपुरी में शामिल होंगे सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव

0
25

 

अगर आप सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव या भोजपुरी सिने कलाकारों के फैन हैं और उनके साथ अपनी शाम यादगार बनाना चाहते हैं, तो हो जाइये तैयार। क्‍योंकि शुक्रवार 6 दिसंबर को दिल्‍ली के द्वारका स्थित शहीद भगत सिंह पार्क में सजने वाली है भोजपुरिया सितारों की महफिल। यानी 6 दिसंबर को द्वारका में आयोजित होने वाले गैलेक्‍सी नाइट ऑफ भोजपुरी में खेसारीलाल यादव पावर पैक परफॉर्मेंस देने वाले हैं। उनके साथ भोजपुरी की कई और हस्तियां परफॉर्म करेंगे।

लेकिन खबर ये है कि बिग बॉस के टेढे सीजन से बाहर बाहर होने के बाद खेसारीलाल यादव का यह पहला स्‍टेज शो होगा, जिसमें उनका जलवा देखने को मिलेगा। इसको लेकर खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर की है और कहा कि मेरे लिए मनोरंजन का मतलब लोगों को स्‍ट्रेस से बाहर निकालना है, न कि उनमें नकारात्‍मकता फैलाना। अभी मैं ऐसे घर से आया हूं, जो मेरे लिए फिट नहीं था। भोजपुरिया संस्‍कार हमें मोहब्‍बत करना सिखाता है और मैं अपनी कला के माध्‍यम से दिल्‍ली में प्‍यार ही बांटने आया हूं। उम्‍मीद है दिल्‍ली की जनता का प्‍यार हमें खूब मिलेगा।

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव की 11 दिसंबर से नई भोजपुरी फिल्‍म ‘बाप जी’ की शूटिंग शुरू हो रही है। खेसारीलाल यादव पिछले हफ्ते ही सलमान खान होस्‍टेड शो बिग बॉस के घर से बाहर आये हैं और अब फिर एक बार फिर से वे अपने काम पर लौट रहे हैं। इस क्रम में उनकी पहली फिल्‍म ‘बाप जी’ होगी, जिसकी शूटिंग यूपी की खूबसूरत वादियों में की जायेगी। और द्वारका, दिल्‍ली में यह पहला स्‍टेज शो होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here