भोजपुरी फ़िल्म ‘रंगदार शिवा’ की शूटिंग पूरी, जल्द रिलीज होगी फ़िल्म 

0
25
नरेश फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘रंगदार शिवा’ की शूटिंग आज पूरी हो गयी। इस मौके पर फ़िल्म के प्रोड्यूसर नरेश जी ने बताया कि जल्द ही फ़िल्म ‘रंगदार शिवा’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। फ़िल्म में टाइटल के हिसाब से थोड़ा साउथ इंडियन तड़के वाली फीलिंग आएगी, लेकिन इसका फ्लेवर पूरी तरह से भोजपुरिया ही है। हम फ़िल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने की कोशिश करेंगे। हमने एक अच्छी कमर्सियल फिल्म बनाई है, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगी। हमारी इस फ़िल्म में भोजपुरी के स्टार कलाकार गणेश बाबू, तनुश्री, अवधेश मिश्रा, आनंद मोहन, संजय महानंद जैसे कलाकार हैं। 
फ़िल्म ‘रंगदार शिवा’ सुरंजन सिंह ने निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक सुरंजन सिंह कहते हैं कि मजबूत पटकथा, बेहतरीन संवाद, सुरीले संगीत और अभिनय की जीवंतता फ़िल्म की जान है। फ़िल्म में एक्शन, इमोशन और ड्रामा तो दिखेगा ही, साथ में इसके गाने लोगों को खूब पसंद आने वाले हैं। फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन अगर सेट की बात करें तो इस फ़िल्म के सेट पर सभी कलाकारों ने बड़ी संजीदगी से अपना हंड्रेड परसेंट दिया। फ़िल्म को लेकर निर्माता नरेश जी काफी पजेसिव थे, मगर उन्होंने हमें फ़िल्म बनाने की पूरी छूट दे रखी थी। इसका हमने भरपूर फायदा उठाया और हंसते – खेलते फ़िल्म कब बन गयी पता ही नहीं चला। खैर हमने शूटिंग के एक पड़ाव को पार कर लिया है। अब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए हम तैयार हैं। उम्मीद है जल्द ही फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर आ जाएगी। 
गौरतलब है कि फ़िल्म ‘रंगदार शिवा’ के निर्माता नरेश जी और निर्देशक सुरंजन सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गीतकार आशुतोष रंजन और संगीतकार एस कुमार व कुणाल – कुंदन हैं। निर्देशक सुरंजन सिंह ने खुद ही फ़िल्म के डॉयलोग और स्क्रीनप्ले लिखे हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। डीओपी राजेश शर्मा हैं।