होली के बाद बिहार में होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘नचनिया बाज’ की शूटिंग

0
155
भोजपुरी फिल्मों का मयार अब पूरी तरह से बदल चुकी है, तभी तो कॉमर्सियल सिनेमा में अब स्टोरी और कंसेप्ट पर विशेष ध्यान दिया जाने लगा है। इसी का उदाहरण है भोजपुरी फिल्म ‘नचनिया बाज’, जिसकी शूटिंग होली के बाद से शुरू हो जायेगी। शूटिंग बिहार के विभिन्न खूबसूरत जगहों पर होगी। दरअसल फिल्म का लोकेशन स्टोरी के अनुसार होगा। ऐसा कहना है फिल्म के निर्माता विनय कुमार शर्मा का। विनय शर्मा अपनी फिल्म ‘नचनिया बाज’ को लेकर काफी आशान्वित हैं।
 
उन्होंने बताया कि फिलहाल फिल्म के प्री – प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके तहत अभी फिल्म की कास्टिंग जारी है। जल्द ही वे चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद फिल्म के कास्ट की घोषणा करेंगे। फिल्म के स्टार कास्ट में राहुल कुमार और सेराज अहमद को अभी तक साइन किया गया है। फिल्म के हीरो और हेरोइन का अभी चयन चल रहा है। ‘नचनिया बाज’ का निर्माण श्री जे’ एल’.शर्मा फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया जाना है। फिल्म को अनिल राय निर्देशित करेंगे। अनिल राय की मानें तो ‘नचनिया बाज’ की सबसे मजबूत कड़ी इसका कथानाक है, जिसके अनुसार फिलहाल कास्टिंग चल रही है। लेकिन इतना तो तय है कि यह फिल्म भारत के क्षेत्रीय सिनेमा के इतिहास में खूब सराही जायेगी।
 
आपको बता दें कि फिल्म ‘नचनिया बाज’ का संगीत एस.कुमार तैयार कर रहे है। निर्माता विनय कुमार शर्मा, लेखक ओम. शर्मा और निर्देशक अनिल राय हैं। छायांकन मुंसी सक्सेना और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। फिल्म में कुल आठ गाने है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here