आखिर अक्षरा ने क्‍यों कहा – ‘छोडि़ये ना, शादी – वादी क्‍या करनी’

0
119
bhojpuri film love marriage akshara singh amrish singh

 

लगता है अभिनेत्री अक्षरा सिंह को शादी से खुन्‍नस हो गई है। तभी तो जब कभी भी उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है, तब वे इस सवाल से कन्‍नी काटती नजर आती हैं। ताजा मामला उनकी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के सेट पर शूटिंग के दौरान की है, जब पत्रकारों ने पूछा लिया कि आप शादी कब करेंगी। इस पर अक्षरा ने साफ कह दिया कि अभी उनके लिए काम ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है। अक्षरा ने ये बात कुछ यूं कहा कि, ‘‘छोडि़ये ना, शादी – वादी क्‍या करना’, अभी मेरे लिए काम पर ध्‍यान देना ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है’।

bhojpuri film love marriage akshara singh amrish singh

अक्षरा सिंह के इस बात समझा जा सकता है कि वे अभी शादी के मूड में बिलकुल भी नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वे स्‍क्रीन पर यानी फिल्‍मों में शादी नहीं करेंगी। अक्षरा ने ये बातें भी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के सेट पर कही। अक्षरा ने ये भी कहा कि उन्‍हें ‘लव मैरेज’ या अरेंज मैरेज से कोई परेशानी नहीं है। लेकिन वे शादी कब करेंगी, इस बात को वे टाल गईं। वैसे अक्षरा के दोस्‍तों की शादी हो चु‍की है, मगर अक्षरा पूरा फोकस अपने करियर पर ही है। ऐसा उन्‍होंने खुद कहा है। अक्षरा ने कहा है कि अभी उन्‍हें और भी कई मुकाम हासिल करने हैं।

bhojpuri film love marriage akshara singh amrish singh
bhojpuri film love marriage akshara singh amrish singh

अक्षरा ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में अभिनेता के बाद अभिनेत्रियों के गाना गाने की बात पर कहा कि यह तो इंडस्‍ट्री के लिए अच्‍छा है। हमारी इंडस्‍ट्री बहुत बदली है और उसमें बहुत कुछ नया हो रहा है। ऐसी शुरूआत भोजपुरी सिनेमा को और आगे बढ़ायेगा। मालूम हो कि अक्षरा इन दिनों गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बन रही ‘लव मैरेज’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। जिसमें उनके अपोजिट अमरीश सिंह हैं। इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। फिल्‍म में राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत भी हैं। फिल्‍म को रामकमल गुप्‍ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं, जो इंडस्‍ट्री के वन ऑफ द मोस्‍ट पॉपुलर म्‍यूजिशियन हैं। पामेला जैन इस फिल्‍म के गानों में अपनी आवाज देंगी। कोरियोग्राफर रिकी मास्‍टर, कानू मुखर्जी और दिलीप मास्‍टर हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रायटर सादिज शमसेर हैं और डीओपी विरेंद्र तिवारी का है।