मधुकर आनंद ने फिल्‍म ‘एक छैला – छह लैला’ के गाने की रिकॉर्डिंग की

0
30

प्रियदर्शनम प्रोडक्‍शन और रजनीश फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘एक छैला – छह लैला’ के गाने की रिकॉर्डिंग संगीतकार मधुकर आनंद ने गायिका प्रियंका सिंह और के टी के आवाज में रिकॉर्ड किया ! फिल्म के अभिनेता राजीब सिंह बेहद एक्‍साइेटड हैं इस फिल्म को लेकर । वे इस फिल्‍म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। एक मजेदार कंसेप्‍ट पर बन रही इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होगी, लेकिन उससे पहले फिल्‍म के गाने की डबिंग इन दिनों मुंबई में जोर शोर से संगीतकार मधुकर आनंद के साथ चल रही है। इस मौके पर आज राजीब सिंह भी स्‍टूडियो में मौजूद थे।

राजीब ने कहा कि फिल्‍म ‘एक छैला – छह लैला’ एक कॉमेडी जोनर की फिल्‍म होगी। इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आई है। तभी मैंने फिल्‍म साइन किया है। राजीब सिंह बिहार के ही रहने वाले हैं। इसलिए राजीब कहते हैं कि वे कोई ऐसी फिल्‍म नहीं करेंगे, जिससे भोजपुरी का नाम खराब हो। यह फिल्‍म मनोरंजन से भरपूर होगी। इसमें ऐसा कुछ भी नहीं होता, जिसे लोग परिवार – दोस्तों के संग बैठ कर नहीं देख सकेंगे। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में मेरे अलावा कौन होंगे, इसकी जानकारी मुझे नहीं है। लेकिन इतना जरूर है कि फिल्‍म अच्‍छी होने वाली है। यह लोगों को खूब पसंद भी आयेगी।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म के गाने और संगीत भी बेहतरीन हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘एक छैला – छह लैला’ को रजनीश त्‍यागी डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्‍म के निर्माता प्रियेंद्र सिंह हैं, जबकि फिल्‍म के संगीतकार मधुकर आनंद हैं और लिरिक्‍स झूलन झील का है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here