सिंगर प्रियंका सिंह की आवाज में हुई भोजपुरी फ़िल्म ‘एक छैला छह लैला’ के गाने की रिकॉर्डिंग

0
86
भोजपुरी फ़िल्म ‘एक छैला छह लैला’ के गाने की रिकॉर्डिंग आज मुंबई में सम्पन्न हुई, जिसके संगीतकार मधुकर आनंद हैं। उनके निर्देशन में सुरीली आवाजों की मलिका प्रियंका सिंह ने गाने की रिकॉर्डिंग की। इस फ़िल्म के गानों का लिरिक्स झूलन झील ने तैयार किया है, जिसकी रिकॉर्डिंग आज सम्पन्न हुई है। इसको लेकर संगीतकार मधुकर आनंद ने कहा कि फ़िल्म के गाने बेहद अच्छे है और नायाब हैं। इसके सुर और ताल का जादू दर्शकों और श्रोताओं पर खूब चलेगा, जब यह गाना रिलीज की जाएगी। प्रियंका सिंह ने डबिंग रूम में इस गाने को खूब एन्जॉय किया है। हम सबों ने मिलकर फ़िल्म ‘एक छैला छह लैला’ के गानों के लिए अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। बांकी हमारे ऑडियंस पर डिपेंड करता है कि उन्हें हमारे गाने कितने पसंद आते हैं।
आपको बता दें कि फ़िल्म ‘एक छैला छह लैला’ के निर्माता प्रियेन्द्र सिंह हैं और निर्देशक रजनीश त्यागी हैं। वे भी गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान वहां मौजूद थे। उन्होंने कहा कि फ़िल्म की पटकथा के अनुसार ही इसके सभी गानों का सलेक्शन हुआ है। उम्मीद है भोजपुरी के दर्शकों को यह पसंद आएगी। वैसे हम बता दें कि फ़िल्म ‘एक छैला छह लैला’ की शूटिंग अगले साल की जाएगी। अभी इसके लिए काम जोर शोर से चल रहा है। फ़िल्म में राजीब सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। अभी फ़िल्म की कास्टिंग का काम तेजी से चल रहा है। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे।
इससे पहले प्रियंका सिंह ने भी फ़िल्म के गाने को लेकर उत्साहित नज़र आईं। उन्होंने कहा कि फ़िल्म के गाने मुझे बेहद पसंद आये हैं। मधुकर आनंद के साथ काम करने में मुझे हमेशा मजा आता है। उम्मीद है दर्शकों कल भी यह फ़िल्म और इसका गाना बेहद पसंद आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here