सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद अब ‘टाइगर अभी जिंदा है’

0
29

सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद जल्‍द ही भोजपुरी फिल्‍म ‘टाइगर अभी जिंदा है’ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। हालांकि इस बार टाइगर हिंदी स्‍क्रीन पर नहीं, बल्कि भोजपुरी स्‍क्रीन पर देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में जोर शोर से चल रही है। फिल्‍म की शूटिंग दुबई में भी हो चुकी है, जहां सलमान खान की फिल्‍म ‘टाइगर अभी जिंदा है’ की भी शूटिंग हुई थी। दोनों अगल जोनर की फिल्‍में हैं। फिल्‍म में भोजपुरी की हॉटकेक अंजना सिंह, मनमोहन मिश्रा,पूनम दुबे,पायस पंडित,संजय पांडेय,अयाज खान,रजनीश पाठक,हसीन खान,नीरज यादव, सकिला मजीद नजर आयेंगे। फिल्‍म को रवि सिन्‍हा डायरेक्‍ट कर रहे हैं।
निरेदशक रवि सिन्‍हा ने फिल्‍म लेकर कहा कि बेशक बॉलीवुड में देश के भाईजान सलमान खान की टाइगर सिरीज की फिल्‍म ने धमाल मचाई थी,मगर हमारी फिल्‍म उनकी फिल्‍मों से अलग है। हमारी फिल्‍म का तानाबाना बिलकुल नया और मनोरंजक है। भले हमारी फिल्‍म का टाइटल उनकी फिल्‍म से मैच करता है, लेकिन इसकी कहानी अलग है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘मरके भी टाइगर अभी जिंदा है’ एक्‍शन पैक्‍ड ड्रामा है। फिल्‍म की मेकिंग भी तकनीक और नये आईडिया के अनुसार कर रहे हैं। फिल्‍म में गाने भी बेहद खूबसूरत होंगे और एक्‍शन में हमने बहुत कुछ नया करने की कोशिश की है, जो फिल्‍म में देखने को भी‍ मिलेगा। फिल्म में डायलॉग ऐसे हैं कि लोगों के जुबान पर चढ़ते देर नहीं लगेगी। फिल्‍म को हम संभवत: 2019 के पहले छमाही में ही रिलीज करेंगे।
गौरतबल है कि हर हर महादेव इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘मरके भी टाइगर अभी जिंदा है’ के निर्माता भगत अग्रवाल और अनिल अग्रवाल हैं। जिनका मानना है कि नाम की वजह से इस फिल्‍म को फायदा मिलेगा। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। लिरिक्‍स रायटर सुमित सूर्यवंशी और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं। फिल्‍म में डीओपी जहांगीर सैयद,एक्‍शन इकबाल सुलेमान और कोरियोग्राफी राम देवन ने किया है।