भोजपुरी फिल्म ‘तुझमें रब दिखता है ‘ की मुहूर्त संपन्न 

0
413
सपनो नगरी मुंबई में एक नई भोजपुरी फिल्म ‘ तुझमें रब दिखता है ‘ की मुहूर्त बड़े धूमधाम से किया गया। उषा फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही इस भोजपुरी फिल्म से दो नए चेहरे बतौर हीरो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे है।
अतुल श्रीवास्तव और सुशिल सिंह सम्राट ये दोनों अपनी पहली फिल्म को लेकर बेहद एक्सइटेड़ हैं। दोनों नवोदित कलाकरों का कहना है कि वो इस फिल्म के लिए अपनी जान लगा देंगे। ! वहीँ ‘ तुझमें रब दिखता है ‘ के निर्माता अजहर हासमी ने बताया की यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है. अजहर खुद मूलतः बिहार के सिवान जिला के महराजगंज के निवासी हैं.उनका कहना है कि भोजपुरी फिल्म जगत को पूरी दुनिया में अपनी एक मुक्कमल पहचान बनानी है जिस के लिए हम सभी भोजपुरी निर्माताओ को एक जुट हो कर काम करने की आवश्य्कता है
 फ़िलहाल मुंबई में बाकी कलाकारों का चयन चल रहा है जल्द सभी कलकारों की घोषणा की जाएगी। निर्देशक अजय झा ने बातचीत के दौरान ये भी बतया कि इस फिल्म की शूटिंग 15 जून से गुजरात के भुज शहर में की जाएगी ! !
फिल्म में कुल आठ गाने है जिनकी रिकॉर्डिंग मुंबई में शुरू है ! मुहूर्त के शुभ औसर पर आयुषी तिवारी ,मधुकर आनंद ‘रुस्तम अली ,मनोज दिवेदी  आदि लोग उपस्थित थे !
फिल्म के निर्माता अजहर हासमी ,निर्देशक अजय झा ,लेखक सोम भूषण ,गीत प्यारे लाल यादव ,आज़ाद सिंह ,संगीत मधुकर आनंद ,छायांकन जावेद अली ,फाइट प्रदीप खारका,सह निर्माता सुशिल सिंह सम्राट और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
मुख्य कलाकार है अतुल श्रीवास्तव ,सुशिल सिंह सम्राट,निधि झा ,संजीव झा ,सूरज लवली धर्मवीर शर्मा ,नंदनी शाह संतो ,प्रिंस ,ग्लोरी मोहन्ता आदि है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here