फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 19 अप्रैल को मुंबई – गुजरात में रिलीज होगा 

0
120
बिहार में धमाल मचाने के बाद साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ अब 19 अप्रैल को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी। इस फिल्‍म को मुंबई – गुजरात में दिलीप धनवानी रिलीज कर रहे है । ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता कुणाल सिंह ने दी, जो खुद भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन के सबसे सफल अभिनेता हैं। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म एक चोर की रोमांचक जर्नी है, जिसे बिहार में लोगों ने खूब पसंद किया है। दर्शकों को फिल्‍म का कंसेप्‍ट बेहद पसंद आया। उन्‍होंने कहा कि अब हमने इस फिल्‍म को महाराष्‍ट्र और गुजरात में रिलीज करने का फैसला किया।
bhojpuri film chor police mumbai me 19 april se
मालूम हो कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ में आकाश यादव, रानी चटर्जी और अंजना सिंह लीड रोल में हैं। यह फिल्‍म बीते 5 अप्रैल को बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्‍म बेहद रोमांचक है और इसमें एक चोर की जर्नी बिहार, नेपाल, बनारस, मुंबई और गुजरात तक चलती है। फिल्‍म में  खूबसूरत काजल राघवानी और गार्गी पंडित का आईटम नंबर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है।
बता दें कि फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, कुंदन कृष्णन, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, समीर, संजय वर्मा ,बबली गोस्वामी ,बृजेश त्रिपाठी आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here