भोजपुरी एक्‍टर निरहुआ की फ‍िल्‍म ‘पुनर्जन्म’ मचा रही धूम, आम्रपाली दुबे के साथ आए नजर

0
17
bhojpuri film jai veeru dinesh lal yadav

Bhojpuri actor Nirahua Film Video viral With Amrapali Dubey: भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्‍टार द‍िनेश लाल यादव न‍िरहुआ इन दिनों राजनीतिक पारी की वजह से चर्चा में हैं। उन्‍हें भारतीय जनता पार्टी ने आजमगढ़ से लोकसभा प्रत्‍याशी बनाया है और वह समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव को टक्‍कर देंगे। इस बीच निरहुआ के वीडियोज यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं।

भाजपा उम्‍मीदवार बनने के ल‍िए निरहुआ के बारे में जानने वालों की संख्‍या बढ़ गई। हिंदी पट्टी के लोग उनके बारे में जानने लगे और उनके वीडियोज देखने लगे। इस बीच उनकी कई हिट फ‍िल्‍में भी यूट्यूब पर टॉप सर्च में आ गईं। इन दिनों उनकी फ‍िल्‍म पुनर्जन्म यूट्यूब पर वायरल हो रही है। इस फ‍िल्‍म को यूट्यूब पर अब तक दो लाख 82 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि निरहुआ जब जब स्‍क्रीन पर आम्रपाली दुबे के साथ आते हैं, उनकी भोजपुरी फ‍िल्‍में खूब धमाल करती हैं। इन दोनों की जोड़ी नंबर 1 कही जाती है। निरहुआ ने आम्रपाली के साथ लगभग 25 फिल्में की हैं। भोजपुरी स‍िनेमा के सुपरस्‍टार और सर्वाध‍िक लोकप्र‍िय अभ‍िनेता द‍िनेश लाल यादव न‍िरहुआ की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। दिनेश लाल यादव निरहुआ का जन्म उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव में हुआ था।

बचपन में उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। उनके पिताजी महीने की कमाई सिर्फ 3500 रुपए थी। इतने में परिवार के सात सदस्यों का गुजर बसर होता था। निरहुआ ने कई बेहतरीन भोजपुरी गाने गाए। उनके गाने का वीडियो हर रोज यूट्यूब पर ट्रेंड करता है। भोजपुरी फिल्मों में इनका अभिनय भी लाजवाब है। जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं।