अपनी मादक अदाओं से होश उड़ाने को तैयार हैं निशा दुबे

0
52

भोजपुरी की सुपर हॉट अदाकारा निशा दुबे के जलवे का जवाब नहीं। ये तो आप भी मानते ही होंगे। इसी क्रम में निशा एक बार फिर से अपनी मादक अदाओं से सबके होश उड़ाने को तैयार हैं। जी हां, निशा इन दिनों भोजपुरी फिल्‍म काशी विश्‍वनाथ के एक गाने में रितेश पांडेय के साथ कई सेंशेनल शॉटस दिये हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे। निशा – रितेश स्‍टारर इस गाने को राकेश मास्‍टर ने कोरियोग्राफ किया है। राकेश मास्‍टर ने निशा दुबे और रितेश पांडेय को अपने इशारों पर खूब नचाया है, जिसमें निशा की खूबसूरती देखने लायक थी। फिल्‍म के डायरेक्‍टर सुब्‍बा राव हैं।

वहीं, निशा दुबे इस गाने की रिकॉर्डिंग को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहती हैं कि मेरे लिए हर प्रोजेक्‍ट अहम है। और इसके लिए मैं खूब मेहनत करती हूं। गाने की डिमांड पर मैं अपना हंड्रेड परसेंट देने में बिलीव करती हूं। यह गाना मेरे लिए काफी खास है। इसमें रितेश पांडेय के साथ मेरी केमेस्‍ट्री बेहद जम रही है, जो गाना रिलीज होने के बाद देखने को भी मिलेगा।

मालूम हो कि इसके अलावा निशा फिल्‍म विजय पथ में भोजपुरी सिनेमा के यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश मिश्रा के साथ ठुमके लगाती नजर आयेंगी, तो गुंजन सिंह के साथ भी वे बंजरंगी लाल में लोगों को मदहोश करने वाली हैं। वैसे आपको बता दें कि अभी हाल ही में अपनी गायकी और अदाओं से मदहोश करने वाली सिंगर – एक्ट्रेस निशा दुबे का आया साल 2019 में पहला गाना ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को दीप म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया