फिल्म ”सरकाइलो खटिया जाड़ा लगे” के लिए गाने गाये अरविन्द अकेला कल्लू ने !

0
380

ॐ.सिने एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स व 3 एंटरटेनमेंट फिल्म क्रिएशन असोसिएशन शांति मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म निर्देशक पराग पाटिल की ”सरकाइलो खटिया जाड़ा लगे” की पूरी शूटिंग हो चुकी है फ़िलहाल फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग गायक अरविन्द अकेला कल्लू मुंबई में कर रहे है फिल्म के मुख्य कलाकार है अरविन्द अकेला कल्लू ,शुभम तिवारी ,ऋतू सिंह ,किरण सिंह ,आयुषी तिवारी ,अवधेश मिश्रा ,अतुल सिंह ,शीतल ठाकुर ,मनोज टाइगर आदि है ! यह फिल्म पूरी तरह रोमांस ,एक्शन और कामेड़ी से भरपूर है !

फिल्म के निर्माता हेमंत गुप्ता ,निर्देशक पराग पाटिल पहली बार स्टार अभिनेता,गायक अरविन्द अकेला कल्लू के साथ निर्देशन किये है ,फिल्म का संगीत सावन कुमारने तैयार किया है वही गीत लिखा है प्यारे लाल यादव ,आज़ाद सिंह ने ,फिल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखा है फिल्म का छायांकन आर आर .प्रिंस है डांस मास्टर , मास्टर मयंक अशोक,फाइट दिलीप यादव ने किया है !

यह सब जानकारी फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी ! निर्देशक पराग पाटिल की तो कई फिल्मे रिलीज़ होइ चुकी है जो सुपर हिट रही है जैसे ”रंगदारी टैक्स”,”प्रशासन”,”बहुरानी” ,”गर्दा”,”मैदान ए. जंग”,पराग की दो फिल्म बनकर तैयार है जो बहुत जल्दी रिलीज़ की जायेगा जैसे ”बागी इश्क़” और ”कसम पैदा करने वाले की” है !