फिल्‍म छलिया की डबिंग को पहुंचे अभिनेता हर्ष ठाकुर और निशा झा

0
11

सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, कनक यादव और निशा झा स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म‘छलिया’ की डबिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है। डबिंग के पहले दिन अभिनेता हर्ष ठाकुर और अभिनेत्री निशा झा ने अपनी डबिंग कराई। इस दौरान फिल्‍म के निर्माता गौतम सिंह और प्रमोद शास्‍त्री भी मौजूद रहे। बाद में अभिनेत्री निशा झा ने अपने एक्‍साटमेंट का इजाहर करते हुए कहा कि मुझे  ‘छलिया’ से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म बेहतरीन है और गर्ल्‍स को कम से कम एक बार तो जरूर देखनी चाहिए। आज मैंने फिल्‍म के लिए डबिंग की। फिल्‍म की पूरी जर्नी बेहतरीन रही है।

वहीं, अभिनेता हर्ष ठाकुर ने कहा कि  ‘छलिया’ सुपर हिट होगी। ऐसा मेरा दिल कह रहा है। प्रमोद शास्‍त्री के निर्देशन में काम करने का अनुभव बेहद खास रहा। आज डबिंग के दौरान भी हमें खूब मजा आया। निर्माता गौतम सिंह ने एक शानदार फिल्‍म में मुझे कास्‍ट किया, जिसके लिए मैं उनका आभारी हूं। फिल्‍म में मेरा किरदार दर्शकों को खूब पसंद आयेगा। जल्‍द ही ट्रेलर और फिल्‍म के रिलीज की घोषणा हमारे निर्माता – निर्देशक करेंगे। मैं बस अपील करना चाहूंगा कि जब भी फिल्‍म रिलीज हो, जरूर देखें।

वहीं, गौतम सिंह ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर अपनी फिल्‍म ‘छलिया’ की शूटिंग की है। इस मलटीस्‍टारर फिल्‍म की कहानी सामाजिक पृष्‍ठभूमि पर बुनी गई है। अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम अब अंतिम फेज में है। डबिंग आज से शुरू हो गई है। हम इस फिल्‍म को साल की पहली छमाही के किसी अच्‍छे डेट पर रिलीज करेंगे। फिल्‍म ‘छलिया’ भी बेहद पारिवारिक है। इसका गाना, रोमांस, एक्‍शन और संवाद दिल में बसने वाला है।

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘छलिया’ में कल्‍लू के अलावा ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, कनक यादव,  निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म‘छलिया’ में के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।