फीचर फिल्‍म ‘ए ट्रू क्रश’ को लेकर उत्‍साहित हैं बैशाली घोष

0
391
baishali ghosh actress

हिंदी टीवी इंडस्‍ट्री की अभिनेत्री बैशाली घोष इन दिनों अपनी हिंदी फिल्‍म ‘ए ट्रू क्रश’ को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। हांलाकि अभी वे इस फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के सूरत शहर में ही कर रही हैं, मगर उनका मानना है कि फिल्‍म ‘ए ट्रू क्रश’ उनके लिए बेहद अहम है। उनका कहना है कि फिल्‍म ‘ए ट्रू क्रश’ की कहानी बेहद खूबसूरत है। खासकर युवा दर्शकों को यह अपनी ओर आकर्षित करेगी। इसमें मेरा किरदार भी काफी स्‍ट्रांग है। वैसे तो अभी फिल्‍म की शूटिंग चल रही है, मगर इससे मुझे काफी उम्‍मीदें हैं।


लक्षमण यारा की आरूषी इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘ए ट्रू क्रश’ में बॉलीवुड के फेमस खलनायक अली खान, बशीर खान, बैशाली घोष, अशोक पटेल, अभिषेक सिंह, शल्‍वी कटियार मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर वर्षा सिंह, अखिलेश पांडेय व संतोष मिश्रा हैं और फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विक्रम रांझा हैं। बता दें कि हिंदी टीवी इंडस्‍ट्री की अभिनेत्री बैशाली घोष जल्‍द ही एक इंग्लिस वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘यू एंड मी’, जिसमें वे एक ऐसी यंग पत्‍नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो नोंक-झोंक, प्‍यार, मस्‍ती, तकरार के साथ बेहद केयरिंग और लविंग है। मगर फिल्‍म ‘ए ट्रू क्रश’ में उनका किरदार एकदम अलग और इंटरटेनिंग है।

baishali ghosh actress
baishali ghosh actress

मालूम हो कि वे अब तक अब तक टीवी इंडस्‍ट्री की दर्जनों धारावाहिक में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। फिल्‍मों में भी काम किया। इससे पहले वे बंगला सिरियल्‍स और थियेटर भी करती हैं। बैशाली ने साल 2014 में सब टीवी के सुपरहिट कॉमेडी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ से टीवी इंडस्‍ट्री में इंट्री मारी थी, जिसमें उन्‍हें लोगों ने खूब पसंद किया था । तब से उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वे वेब की दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं।