फिल्‍म ‘बब्‍बर’ में दिखा अरविंद अकेला कल्‍लू की नवाबी, टीजर हुआ वायरल

0
39

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के ‘बब्बर’ सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की नवाबी इस महाशिवरात्रि के शुभ मौके पर आज सुबह तब देखने को मिली, जो उनकी फिल्म ‘बब्बर’ का टीजर जारी हुआ। इसे देखकर लगता है कि कल्‍लू इस फिल्‍म में अंडर कवर एजेंट की भूमिका में होंगे, लेकिन सच क्‍या है। इसके लिए फिल्‍म का अभी इंतजार करना पड़ेगा। वैसे फिल्‍म का टीजर किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है। 1 मिनट 09 सेकेंड के टीजर में संजय पांडेय ज्‍याद दिखाई पड़े हैं, लेकिन ‘बब्बर’ की इंट्री धांसू है। टीजर देखकर लगता आपको विश्‍वास नहीं होगा कि ये किसी भोजपुरी सिनेमा का टीजर है। टीजर को यशी म्‍यूजिक ने जारी किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

टीजर जारी होने के बाद फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने इसे महाशिवरात्रि पर भोजपुरी दर्शकों के लिए एक तोहफा बताया। कहा कि यह फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। कहानी भ्रष्‍टाचार के खिलाफ पृष्‍ठभूमि पर बेस्‍ड है। फिल्‍म के हर हिस्‍से पर हमने बेहद काम किये हैं, जिसकी एक छोटी झलक आज जारी हुई फिल्‍म के टीजर में आप देख भी सकते हैं। लीड रोल में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय कुमार गुप्‍ता, मोहिनी घोष, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी हैं। फिल्‍म एक्‍शन पैक्ड है, लेकिन रोमांस भी कम नहीं मिलेगा। जल्‍द ही हम इस फिल्‍म का ट्रेलर भी जारी करेंगे। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है और यह लोगों को खूब इंटरटेन भी करेगी।

विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनकर तैयार भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ के निर्माता विजय कुमार गुप्‍ता हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म का मधुर संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं।“बब्बर” की पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव निर्देशित किया है।