फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ के प्रजेंटर आशीष महेश्‍वरी ने दोस्‍तों संग किया बर्थडे सेलिब्रेट

0
328

आज हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ के प्रजेंटर आशीष महेश्‍वरी का बर्थडे है। इस दौरान लखनऊ में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी गई, जहां आशीष ने केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके बाद उन्‍होंने अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर खूब मस्‍ती की और जमकर ठुमके लगाये। इससे पहले आशीष के दोस्‍तों ने उन्‍हें बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही उनकी आने वाली फिल्‍म (‘दोस्‍ती जिंदाबाद’) की सफलता के लिए भी कामना की।

बता दें कि श्रेया सिने विजन के बैनर तले बन रही अशीष महेश्‍वरी की नई फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल फिल्‍म के पोस्‍ट – प्रोडक्‍शन का काम मुंबई में जोर–शोर से चल रहा है। आशीष ने बर्थडे के ही दौरान कहा कि इस फिल्‍म में दोस्‍तों के साथ फन, उनके इमोशन, उनसे लड़ाना-झगड़ना, फिर गले लग जाने जैसे कई खूबसूरत लम्‍हों को नए अंदाज में फिल्‍माया गया है। दोस्‍ती का रियल रोमांच इस फिल्‍म में लोगों को देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म का निर्माण यूथ को ध्‍यान में रखकर किया गया, जिनके बीच दोस्‍ती की डोर कच्‍ची होती है। उनके लिए इस फिल्‍म में दोस्‍ती के मायने को समझने का मौका मिलेगा।

शैलेश महेश्‍वरी और श्रुति महेश्‍वरी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ के प्रोड्यूसर हैं। फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है पार्थो घोष ने, जबकि स्‍क्रीनप्‍ले और डॉयलॉग्स सोहेल मुश्‍ताक ने लिखे हैं। देव शर्मा, अब्‍बास खान, राहुल चौधरी, साक्षी मैगो, सभिया अट्टरवाल, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, अयूब खान, एहसान खान, राजीव निंगम, श्रद्धा शर्मा फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ में मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी। जबकि फिल्‍म में म्‍यूजिक सचिन आनंद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्या ने दिया है। डीओपी अकरम खान का है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here