अरविन्द अकेला कल्लू का जलवा दिखा ”दिलवर” के ट्रेलर में 

0
9

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और लूलिया गर्ल निधि झा की गजब की रोमांटिक केमिस्ट्र और पॉवरफुल धमाल भोजपुरी फिल्म दिलवर के ट्रेलर में दिख रहा है। ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू और निधि की खूबसूरत जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। ट्रेलर से फिल्म की कहानी का सार पता चलता है कि फिल्म दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, जिसमें वे समाज और परिस्थितियों से लड़ते हुए अपने प्यार को पाते हैं।

बहरहाल फिल्म कैसी होगी, यह सिनेमाघरों में देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू और निधि झा की जोड़ी के अलावा ऋतु सिंह का भी गेस्ट अपीरियंस है। खलनायक के रूप में संजय पांडेय एक दबंग बाहुबली और निधि की पिता की भूमिका में हैं। ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म काफी दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म की निर्मात्री चांदनी श्रीवास्तव हैं। निर्देशक सुनील मांझी हैं। लेखक पिंकू दूबे हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय आदि हैं।


अरविन्द अकेला कल्लू अभी निदेशक अशोक त्रिपाठी अत्रि की भोजपुरी फिल्म ”प्रतिबन्ध” की शूटिंग मुंबई में काजल राघवानी के साथ पूरा करने के बाद वो अपनी फिल्म ”बब्बर’ की डबिंग में लग गए है अगले महीने यानि मई में वो निर्देशक प्रमोद शास्त्री की एक नया फिल्म की शूटिंग करने वाले है जिस की तैयारी चल रही है !