दिल के करीब है फिल्‍म ‘दिलवर’ अरविंद अकेला कल्‍लू

0
210
Arvind Akela Kallu
सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की बेहद रोमांटिक फिल्म ‘दिलवर’ का ट्रेलर की इन दिनों यू-ट्यूब पर धूम है। इसी बीच कल्लू ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि ‘दिलवर’ मेरे लिए के करीब है। इस फिल्म की कहानी इतनी रूहानी है कि किसी को भी मोहब्बत हो जाये। मुझे भी हो गई है। इसलिए मेरा मानना है कि दर्शकों को भी यह फिल्म काफी पसंद आने वाली है। हालांकि अभी फिल्म का रिलीज डेट नहीं आया है, लेकिन मैं अपने भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहूंगा कि जब भी फिल्म रिलीज हो, आप जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें।
 
कल्लू ने कहा कि फिल्म पूरी तरह साफ – सुथरी और फैमली फ्रेंडली है। इसलिए अपने परिवार के साथ जायें। इस फिल्म में कल्लू लूलिया गर्ल निधि झा के साथ इश्क लड़ाते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में भी कल्लू और निधी की केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रहा है। दर्शकों को उनकी जोड़ी पसंद भी आ रही है। वैसे आपको बता दें कि फिल्म दो प्रेमियों के प्रेम पर आधारित है, जिसमें वे समाज और परिस्थितियों से लड़ते हुए अपने प्यार को पाते हैं। बहरहाल फिल्म कैसी होगी, यह सिनेमाघरों में देखने के बाद ही पता चलेगा।
 
वहीं, कल्लू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि कल्लू अभी निदेशक अशोक त्रिपाठी अत्रि की फिल्म ‘प्रतिबन्ध’ की शूटिंग भी मुंबई में पूरा कर चुके हैं। इस फिल्म में सिजलिंग काजल राघवानी उनकी को – स्टार हैं। इसके अलावा कल्लू, निर्देशक प्रमोद शास्त्री की एक और नई फिल्म की शूटिंग करने वाले है। लेकिन फिलहाल कल्लू को अपनी फिल्म ‘दिलवर’ से भी काफी उम्मीदें हैं।
 
ए 2 जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दिलवर’ काफी दिलचस्प और मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म की निर्मात्री चांदनी श्रीवास्तव हैं। निर्देशक सुनील मांझी हैं। लेखक पिंकू दूबे हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा के साथ विमल पांडेय, अंजली बनर्जी, मनोज टाइगर, संजय पांडेय, अनूप अरोड़ा, कृष्ण कुमार, महेश आचार्य और नीलम पांडेय आदि हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here