कल्‍लू की ‘छलिया’ के रिलीज की तारीख में फेरबदल, फिल्‍म बिहार में 25 को और मुंबई – गुजारत में 18 को होगी रिलीज

0
98

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। फिल्‍म ‘छलिया’ अब बिहार में 18 अक्‍टूबर को रिलीज नहीं होगी। यह फिल्‍म अब बिहार के सिनेमाघरों में 25 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा यह फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को पूर्व निर्धारित डेट के अनुसार, 18 अक्‍टूबर को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी। इसकी जानकारी आज फिल्‍म के निर्माता गौतम सिंह और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने दी। हालांकि उन्‍होंने इस बदलाव के कारण पर कुछ नहीं कहा, लेकिन इतना साफ कर दिया कि इसके बाद फिल्‍म रिलीज के शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं होगा।

आपको बता दें कि फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। साथ ही दर्शक इस फिल्‍म के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। गौतम सिंह की मानें तो अक्‍टूबर फेस्टिवल का सीजन है। ऐसे में यह दर्शकों के मनोरंजन के लिए भी काफी खास मौका होगा। इसके अलावा फिल्‍म को रिलीज करने को लेकर और भी कई बातें चल रही थी, जिसके बाद हमने फिल्‍म के रिलीज का डेट फाइनल किया।

आपको बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह हैं। फ़िल्म में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here