Director Arjun Raj की फिल्‍म बंदा नवाज चुनाव बाद होगी रिलीज : अर्जुन राज

0
27

रियल घटना पर बेस्‍ड बॉलीवुड BOLLYWOOD FILM फिल्‍म ‘बंदा नवाज’ BANDA NAWAZ चुनाव बाद जून के महीने में रिलीज होगी। ऐसा कहना है फिल्‍म के डायरेक्‍टर अर्जुन राज ARJUN RAJ का। ‘बंदा नवाज’ अर्जुन राज मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म है। इसको लेकर वे काफी उत्‍साहित भी हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि ‘बंदा नवाज’ बॉक्‍स ऑफिस पर खूब चलगी, क्‍योंकि इस फिल्‍म का कनेक्‍शन यूथ से सीधे तौर पर होगा। अजुर्न राज ने बताया कि उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए काफी मेहनत की है। तकरीबन 35 स्क्रिप्‍ट के बाद ‘बंदा नवाज’ की कहानी हमने सेलेक्‍ट की। फिर पूरी प्‍लानिंग के साथ हमने इसे बनाया है।

अर्जुन राज की हिंदी फिल्‍मी ‘बंदा नवाज’ का मुहूर्त पिछले दिनों मुंबई में एक भव्‍य समारोह के दौरान महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस उपस्थिति में हुई थी। तब देवेंद्र फड़णवीस ने फिल्‍म के निर्देशक अर्जुन राज समेत पूरी टीम को बधाई दी थी और फिल्‍म की सफलता की कामना की। इसका जिक्र करते हुए अर्जुन ने कहा कि वे अपनी इस फिल्‍म को कांस और बर्लिन फिल्‍म फेस्टिवल में भेजेंगे। साथ ही फिल्‍म को चुनाव बाद अंतिम जून में रिलीज करने की भी तैयारी है। वैसे डिस्‍ट्रब्‍यूटर और एग्‍जीबीटर पर भी बहुत कुछ निर्भर करता है।

फिल्‍म के प्रमोशन के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि हम इसे पैन इंडिया ले जायेंगे। सभी ऑडियो – विजुअल माध्‍यम का इस्‍तेमाल करेंगे। फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग में फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े – बड़े नाम शामिल होंगे। उन्‍होंने कहा कि हमारी इस फिल्‍म से शक्ति मोशन पिक्‍चर्स के शिव कुमार भारद्वाज भी जुड़ गए हैं। ये हमारे लिए बड़ी बात है। हमारी फिल्‍म ब्‍लैक मार्केट भी बैक टू बैक रिलीज होगी। यह फिल्‍म भी वास्‍तविक कहानी से इंस्‍पायर्ड है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘बंदा नवाज’ का निर्माण हैप्‍पी क्राउड इंटरटेंमेंट और शक्ति मोशन पिक्‍चर्स ने किया है। इसमें हेरण त्रिपाठी, गौरी शंकर, आशा राणे, मेघा सक्‍सेना, महिंदर सिंह, अमजद कुरैशी, आरिफ सहदौली, सिराज सैयद आदि नजर आयेंगे। फिल्‍म ‘बंदा नवाज’ की कहानी  राजू साइक्‍लोनी ने लिखी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।  कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता करेंगे। एक्‍शन को अनिल सिकू डायरेक्‍टर किया है ।