अपूर्वा सोनी – राजस्थान की गलियों से मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर

0
17

छोटे शहरों में बड़े सपने नहीं पनपते । जो भी यह कहता है उसका तआरुफ़ अपूर्वा सोनी से नहीं हुआ होगा । राजस्थान में पली – बढ़ी अपूर्वा जब जयपुर कॉलेज में पढ़ने आयी तो मॉडलिंग की दुनिया से उनका वास्ता पड़ा । जहां राजस्थान में लोग उनके सांवले रंग पर उन्हें तंज कस्ते थे, वहीँ दिल्ली में उन्हें इसके लिए सराहना मिली ।

अपने सफर के बारे में बताते हुए अपूर्वा कहती हैं, “मैंने कभी सोचा नहीं था की मुझे मॉडलिंग करने का मौका मिलेगा । दिल्ली आने के बाद मुझे एजेंसी, मॉडलिंग कोर्डिनेटर और डीसाइनर्स ने नोटिस किया । उन्हें मेरा कम्प्लेक्सन और चेहरे के फीचर्स प्रभावशाली लगे और मुझे निरंतर काम मिलता रहा । 2014 में मुझे मिस जयपुर के खिताब से नवाज़ा गया और उसी साल मैंने मिस राजस्थान का भी टाइटल जीता । “

अपूर्वा एम् टी व्ही इंडिआज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन ३ में प्रतियोगी रह चुकी हैं । अभी मुंबई में एक्टिंग की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश जारी है ।

“मैंने हाल ही में अप्प्लॉज़ एंटरटेनमेंट की वेब सीरीज ‘अनदेखी’ में काम किया है । वह जल्द ही एक प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी । बॉलीवुड में काम करने का सपना तो हर किसी का होता है । अगर फिल्मों में अच्छा काम मिला तो मैं ज़रूर अपनी किस्मत आज़माना चाहूंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here