आनंद ओझा और काजल रघवानी की फिल्म “रण” कि शूटिंग नेपाल के बाद लखनऊ में मे शुरू

0
19
रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा-काजल रघवानी” स्टारर भोजपुरी फिल्म “रण” कि शूटिंग नेपाल के बाद लखनऊ में मे शुरू हो गई है । फिल्म में भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” और भोजपुरी सेंशेसन “काजल रघवानी” मुख्य भुमिका में नजर आएन्गी। साथ ही साथ श्रिस्ति घिमिरे ,मनोज सिंह टाईगर, सी पी.भट्ट ,अयाज खान अहम कितदार में है !
 
आपको बता दें कि कात्यायन फिल्म्स क्रिएशन और प्रज्ञा फिल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘रण’ के निर्माता वंदना श्रीवास्तव व रितेश कुमार और सह निर्माता अरुण कुमार मिश्रा, ज्योति पांडेय, दिनेश चंद्र पांडेय, जबकि निर्देशक चंद्र पंत हैं। फिल्म में संगीत धनंजय मिश्रा का और गीत वीरेंद्र पांडे का है। पटकथा व संवाद एम. के. सहाय, छायांकन महेश पाउदेल, एक्सन चंद्र पंत का हैं।
 
खास बात ये है कि ये फिल्म भोजपुरी जगत कि सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी! जिसमे भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” और भोजपुरी संशेसन “काजल रघवानी” अपने अभिनय का जौहर दिखाती नजर आएन्गी ! ये कहना गलत नहीं होगा कि ये नयी सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल करने को बेताब है । दिलचस्प बात ये भी है कि जब भी ये सुपरहिट जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आती हैं तो कुछ न कुछ धमाल करके ही जाती हैं ।
 
खास बातचीत में फिल्म के अभिनेता “आनंद ओझा” ने बताए कि ये फिल्म मेरे कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म हैं । मुझे बहुत खुशी हैं कि मै इस फिल्म का हिस्सा हूँ एवं मुख्य भुमिका में भी हूँ। मै फिल्म के निर्माता और निर्देशक का आभार व्यक्त करता हूँ कि उन्होने मुझे इस फिल्म के लिए चयनित किए। उन्होने आगे कहा कि हमारी फिल्म कि शूटिंग नेपाल के बेहतरीन व खुब्सुरत लोकेशन पर शुरू हो गई है! हम जल्द् ही भोजपुरी दर्शकों को कुछ नया व साफ सुथरी फिल्म दिखाएन्गे। जिससे लोगों का भोजपुरी सिनेमा के प्रति नजरिया बदलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here