अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह का जलवा स्टेज पर

0
28

श्री संत शिरोमणि रविदास महाराज जी की जयंती के मौके पर जमुई में झाझा रेलवे स्‍टेशन के पास एक भव्‍य सांसकृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था इसमें मुख्‍य रूप से भोजपुरी की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह और अभिनेता अमरीश सिंह धमाल मचाते नजर आयें। इस दौरान फिल्‍म में निर्देशक के रूप में नजर आने वाले विष्‍णु शंकर बेलु एंकर की भूमिका में नजर आयें। अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह का जलवा स्टेज पर देखने लायक था दर्शक बहुत खुस थे दोनों क एक साथ देख कर !

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की डिमांड इन दिनों बिहार, झारखंड, यूपी समेत देश भर में खूब है। वहीं, अक्षरा के स्टेज शो में लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ती है और लोग अक्षरा को देखने – सुनने के लिए बेताब हो जाते हैं। अक्षरा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर और उससे कहीं ज्यादा अच्छी स्टेज परफ़ॉर्मर भी हाल के दिनों में बन कर उभरी हैं।

हाल के दिनों अक्षरा सिंह के फॉलोअर्स की संख्‍या खूब बढ़ी है। आलम यह है कि फिल्‍म के अलावा उनके पास स्‍टेज शोज की भरमार है। इसी क्रम में वे आज रात अपने ठुमको से झाझा में धमाल करने वाली हैं। आप को बात दू की अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ”लव मैरिज” बन कर तैयार है जल्द रिलीज़ होगा !