अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी को लेकर आनंद पंडित बनायेंगे साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्‍म

0
22

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और इमरान हाशमी पहली बार बॉलीवुड स्‍क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक दूसरे के साथ निर्देशक रूमी जाफरी की एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्‍म में स्‍क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्‍म का निर्माण आनंद पंडित करेंगे, जो अमिताभ बच्‍चन के बेहद करीबी दोस्‍त भी हैं।

amitabh bachchan emraan hashmi in mystery thriller film
amitabh bachchan emraan hashmi in mystery thriller film

आनंद पंडित और अमिताभ बच्चन के बीच कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर सहयोग करते रहने का एक लंबा रिश्ता रहा है। इसलिए जब अमिताभ बच्चन ने निर्देशक रूमी जाफरी की फिल्‍म के लिए हांमी भरी, तो वे चाहते थे कि इस फिल्म का निर्माण केवल एक ही आदमी करे। उनके पुराने दोस्त और विश्वासपात्र, अनुभवी फिल्म निर्माता आनंद पंडित।

इस बारे में आनंद पंडित कहते हैं, ” अमिताभ बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है। मैं ऐसे किसी अन्य अभिनेता से नहीं मिला हूं, जिसका कौशल और प्रतिबद्धता उनसे मेल खाता हो। ऐसी किंवदंती के साथ फिल्म बनाने का एक हिस्सा होना मेरे लिए सम्मान है। फिल्म के सबजेक्ट को देखते हुए  मिस्टर बच्चन और इमरान हाशमी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ मुझे विश्वास है कि हम इस फिल्म को एक कामयाब फिल्म बना सकेंगे।”

आनंद पंडित इस बात से उत्साहित हैं कि दर्शक पहली बार पर्दे पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी को एक साथ देखेंगे। वे कहते हैं, “मेरा मानना है कि इमरान के रूप में हमारे पास एक सर्वश्रेष्ठ युवा अभिनेता है। उनका प्रदर्शन सम्मोहक हैं।” आपको बता दें कि आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची हैं, जिसमें ‘टोटल धमाल, ‘ बाजार’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘सरकार 3’ और ‘मिसिंग’ जैसी फिल्में शामिल है।