अक्षय के पास ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए समय ही नहीं……

0
297

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर साथ नजर आने वाले है. अक्षय की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ बहुत अच्छी फिल्म है इस फिल्म की सीक्वल अभी चर्चा में चल रही है. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की खबरें आये दिन सुनने को मिल रही है. गौरतलब है कि हमे पूर्व कि सफलतम फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ नजर आई थी पर इस सीक्वल में कोई और अभिनेत्री नजर आने वाली है।

इस फिल्म के सीक्वल में कैटरीना की जगह सोनाक्षी सिन्हा होगी. तथा अब इस फिल्म के बारे में सुनने में आ रहा है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने छह महीने में तीसरी बार विपुल शाह की अगली फिल्म को आगे बढ़ा दिया है। ऐसा लग रहा है जैसे खिलाड़ी कुमार के पास विपुल की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के लिए अब समय ही नहीं है। चर्चाओं की माने तो सुभाष कपूर की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ के सीक्वल के लिए अक्षय ने विपुल शाह की फिल्म को आगे बढ़ा दिया है।

इस बाबत हमे सुनने में आया था कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग इसी साल अगस्त के महीने में प्रारंभ हो सकती है. लेकिन अब इसे और भी आगे बढ़ा दिया गया है. अक्षय सबसे पहले रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘रोबोट 2’ करना चाहते थे। इसके बाद अक्षय की इच्छा मुरूगादौस की फिल्म ‘इक्का’ करने की थी। अब सुनने में आया है कि अक्षय के पास इस साल के अंत तक ही विपुल की फिल्म के लिए समय निकल पाएगा।