अजय दीक्षित की फिल्म ”लाल इश्क” की शूटिंग पूरी

0
16

भोजपुरी स्टार अजय दीक्षित की फिल्म ‘लाल इश्क़” की शूटिंग पूरी हो चुकी है ! इस फिल्म का निमार्ण विजसन फ़िल्म के बैनर तले किया गया है ! इस फिल्म के लेखक-निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा है जिनकी पहली भोजपुरी फिल्म है ऐजे निर्देशक में है , आप को बता दू की सुरेंद्र मिश्रा भोजपुरी फिल्म जगत में दर्जनों भोजपुरी फिल्मे लिख चुके है जो सुपर डुपर हिट रही है ! इस फिल्म में बॉलीवुड के फेमस खलनायक दीपक सिरके पहलीबार भोजपुरी फिल्म में अभिनय किये है ! फिल्म में कुल आठ गाने है जो बहुत कंप्रिये है !

”लाल इश्क़” फिल्म का संगीत आज़ाद -श्याम और अनुज तिवारी ने तैयार किया है तथा गीत लिखा है प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,सुमित चंद्रवर्सी,रिजवान खान और सुरेंद्र मिश्र ने । एक्शन किंदर जी ( सिंह इज किंग ),छायांकन करीम खरतरी ,एडिटर चैतन्य स्वामी,नृत्य निर्देशन मयंक और ईपी अखिलेश सिंह है। फिल्म के स्टारकास्ट है अजय दीक्षित ,प्रीती सिंह ,दीपक सिरके ,शुशील सिंह ,देव सिंह ,पूषा वर्मा,बबिता सिंह,ग्लोरी मोहन्ता और ज़ोया खान है !
फिल्म में अपनी आवाज से संगीत को चार चाँद लगाया है राजा हसन, इंदु सोनाली , प्रियंका सिंह, खुशबू जैन, अलका झा, मोहन राठौर, आबिद और शिशिर ने !