KRK और अभिषेक में ट्विटर वार, सोशल साइट्स पर हुआ वायरल

0
227

मुंबई। कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को अपने बयानों से सुर्खियों में रहने का चस्का पड़ गया है। वे हमेशा किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस के खिलाफ विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं। केआरके ने इस बार अभिषेक बच्चन को लेकर ट्वीटर पर कमेंट किए हैं। इसको लेकर अभिषेक ने भी ट्वीटर के माध्यम से केआरके को सटीक जवाब दिए।

केआरके ने ट्विटर पर एक सवाल किया जिसमें उन्होंने पूछा कि अभिषेक बच्चन की सोलो हिट फिल्म गुरु थी, जो साल 2007 में रिलीज हुई थी, क्या मैं गलत हूं?’ इस पर अभिषेक ने केआरके को बताया कि वो गलत हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि केआरके सर आप यहां पर गलत हैं। गुरु में मेरे अलावा मिथुन चक्रवर्ती, आर माधवन, विद्या बालन और ऐश्वर्या राय जैसे कलाकार भी थे।

इसके बाद केआरके ने ट्वीट किया कि सर जी ठीक है, यानी आप और ऐश्वर्या बहुत बड़े कलाकार हैं, बाकी सब सिर्फ फिलर का काम करते हैं। इस पर अभिषेक ने ट्वीट कर कहा कि केआरके भाइजान, मैं आपकी असहमति से सहमत हूं। दुबई में एंज्वॉय कीजिए।

कमाल राशिद खान और अभिषेक बच्चन के बीच पहले जमकर ट्विटर वॉर हुआ। अभिषेक और कमाल राशिद खान का यह ट्विटर वॉर सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है।