साथ मिले तो एसआरए डेवलपमेंट को कोई रोक नहीं सकता : आरिफ चुनावाला !

0
128
aarif chunawala builder
aarif chunawala builder

फेयरमाउंट इंफ्रास्ट्रक्चर एलएलपी के एजीएम की पब्लिक मिटिंग माता रमाबाई आंबेडकर नगर सोसाइटी में संपन्‍न हो गई। इस दौरान फेयरमाउंट समीर चुनावाला ने बताया कि अगर लोगों का साथ मिले तो एसआरए डेवलपमेंट को कोई नहीं रोक सकता। यह प्रोजेक्‍ट अल्‍टीमेटली लोगों के लिए ही हैं। इसलिए इसमें उनका योगदान आवश्‍यक है। उन्‍होंने बताया कि फेयरमाउंट डेवलेपर्स ने माता रमाबाई आंबेडकर नगर पुनर्विकास और एसआरए विकास योजना के तहत वर्ली में 17.25 एकड़ में अपना कार्य शुरू किया है। बैठक में सरकार से सपोर्ट से भी गुजारिश की और फेयरमाउंट के प्रामेटर अब्दुल रज्जाक चुनावाला, समीर चुनावाला, फारूक चुनावाला, आरिफ चुनावाला और शुभदीप ने बताया कि इसमें सब कुछ ट्रांसपेरेंट होगा।

aarif chunawala builder
aarif chunawala builder

उन्‍होंने बताया कि पहले माता रमाबाई आंबेडकर नगर के वासियों के लिए नए घरों के लिए वादा किया गया था, मगर एक दशक हो गए इसमें कोई प्रगति नहीं हुई। लेकिन अब फेयरमाउंट डेवलेपर्स ने इस काम को आगे बढ़ाने का काम किया है और हम कम से कम 25 वर्षों तक शीन और स्थिरता बनाए रखने वाले पुनर्वास टावर के निर्माण में एसीपी प्रौद्योगिकी को अपना रहे हैं, जबकि शहर में कहीं और अन्य पुनर्वास संरचनाओं की तुलना में बहुत जल्द पुराने और कमजोर दिखाई देते हैं।”
आरिफ चुनावाला ने कार्यान्वयन के बारे में कहा, “सभी आवश्यक अनुमोदन प्राप्त करने के बाद, मौजूदा पुनर्वास टावर मौजूदा हनुमान मंदिर और मस्जिद को बनाए रखने के साथ 4 वर्षों के भीतर तैयार हो जाएंगे।”