फ़िल्म ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग हुई पूरी, गेस्ट एपियरेंस में निशा दुबे दिखेगा जलवा

0
27

निर्देशक एन. आर. घिमरे की अपकमिंग भोजपुरी फ़िल्म ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग यूपी के गोरखपुर, कुशीनगर, पडरौना नेपाल और मुंबई की खूबसूरत वादियों में पूरी हो चुकी है। इस फ़िल्म में भोजपुरी की दो बड़ी सनसनी निशा दुबे और ग्लोरी मोहन्ता गेस्ट एपियरेंस में नज़र आने वाली हैं। दोनों की भूमिका फ़िल्म में बेहद आकर्षक होने वाली है। दोस्तों की साफ सुथरी कॉमेडी पर बनी यह फ़िल्म काफी अलग होने वाली है।

वहीं, फ़िल्म को लेकर निशा दुबे ने कहा कि आंख मिचौली अच्छी फिल्म है, जिसका हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हुई है। फ़िल्म के टाइटल से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितना रोमांचक है। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान भी हमने काफी मजे किये। कुछ दिनों में फ़िल्म रिलीज भी होगी, तो मैं अपने फैंस और भोजपुरी के तमाम सुधि दर्शकों से अपील करूंगी कि पूरी फैमली के साथ सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म का आनंद लें। फ़िल्म आप सबों को पसंद आएगी।

वहीं, त्रिशा खान ने कहा कि ऐसी फिल्म मैंने अपनी लाइफ में कोई नहीं की। फ़िल्म की पूरी कास्ट बेहतरीन है, जिसके साथ मुझे भी काम करने का मौका मिला। यह सोशल मैसेज देते हुए दोस्तों की खूबसूरत कहानी बेस्ड है। यूनिक कॉन्सपेट वाली फिल्म आंख मिचौली पूरी तरह से पैसा वसूल फ़िल्म होने वाली है। इसलिए फ़िल्म को मिस नहीं करना चाहिए और सबों को एक बार अपने परिवार के साथ मिलकर जरूर देखना चाहिए।

यश एंड राज इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘आंख मिचौली’ में आकाश सिंह यादव ,मनोज द्विवेद्वी,त्रिशा खान,निशा दुबे ,समर्थ चतुर्वेदी,सुमित सिंह, संजय वर्मा,माया यादव,संजय गुप्‍ता, नेहा दास,रूप श्री,अंजली बनर्जी संजय ,बालेश्वर सिंह ,श्रेया दुलाल,पायल मिश्रा,सुधाकार मिश्रा,रागिनी यादव,माया यादव और ग्लोरी मोहन्ता मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के गीतकार राजेश मिश्रा और मनोज द्विवेदी व संगीतकार ओम ओझा -राजेश दुबे हैं। डीओपी दिव्‍या राज सुबेदी और एक्‍शन प्रदीप खड़का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और कवि राज ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here