Aakanksha Awasthi फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी आकांक्षा अवस्‍थी

0
34

वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही निर्माता प्रदीप सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘विवाह’ की शूटिंग पूरी कर आकांक्षा अवस्‍थी वापस मुंबई लौट चुकी हैं हालाँकि अभी फिल्म की शूटिंग रायपुर में 7 मार्च तक चलेगी ।

आकांक्षा अवस्‍थी फिल्‍म ‘विवाह’ सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के अपोजिट नजर आने वाली हैं। वे पिछले कई दिनों से फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में रायपुर, छत्तीसगढ़ में थीं। मगर अब आकांक्षा मुंबई आ चुकीं हैं और दूसरे नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गईं। इसी क्रम में वे भोजपुरी के बड़े सुपर स्‍टार के साथ एक बड़ी भोजपुरी फिल्‍म में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी है। हालांकि अभी तक उस फिल्‍म का नाम आउट नहीं किया गया है, लेकिन आकांक्षा मुंबई वापस लौटने के बाद इस फिल्‍म की तैयारी में लग गईं हैं।

मुंबई आने के बाद आकांक्षा ने अपना शूटिंग एक्‍सपीरियंस भी शेयर किया और कहा कि मैंने ‘विवाह’ की शूटिंग को खूब इंजॉय किया। मुझे सेट पर सबों ने सपोर्ट किया। खास कर प्रदीप पांडे चिंटू और निर्देशक मंजूल ठाकुर के साथ काम करके बेहद मजा आया। बहुत कुछ सीखने को भी मिला। चिंटू बेहद दिलचस्‍प इंसान हैं और अभिनेता भी कमाल के हैं। उनकी सोच काफी परिपक्‍व है। वे अपनी बात रखना बखूबी जानते हैं और सेट पर अपने को-स्‍टार को नर्वस नहीं होने देते हैं। उनकी यही एटीट्यूड पर्दे पर भी दिखता है, जिस वजह से उनकी पॉपुलेरिटी खूब है। आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगा। प्रदीप सिंह बतौर निर्माता परफेक्‍ट है। उनकी फिल्‍म में काम करके मुझे बेहद खुशी है और मैं उन्‍हें धन्‍यवाद भी कहना चाहूंगी। अब मैं वापस मुंबई आ गयी तो अब नये काम पर पूरा फोकस होगा। लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि जब भी ‘विवाह’ रिलीज हो, दर्शक सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ जायें। बहुत मजा आयेगा।

मालूम हो कि आकांक्षा अवस्‍थी की यह दूसरी भोजपुरी फिल्‍म है। उन्‍होंने भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और निर्देशक योगश राज मिश्रा के साथ सुपर हिट फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ से अपने करियर की शुरूआत की थी और दूसरी फिल्‍म प्रदीप पांडे चिंटू के साथ किया है। जल्‍द ही एक बड़े स्‍टार के साथ अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग भी करने वाली हैं। कुल मिलाकर देखें तो आकांक्षा के बल्‍ले – बल्‍ले हैं। फिल्‍म ‘विवाह’ में प्रदीप पांडे चिंटू और आकांक्षा अवस्‍थी के साथ संचिता बनर्जी,अवधेश मिश्रा, किरण यादव,संजय महानंदा,पाखी हेगड़े और काजल राघवानी के अलावा भी कई नामचीन कलाकार हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती का होगा, जबकि संगीतकार छोटे बाबा ने तैयार किया है !