खेसारीलाल के बाद अब प्रदीप पांडे चिंटू के साथ आकांक्षा अवस्‍थी 

0
33

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की न्‍यूकमर आकांक्षा अवस्‍थी जल्‍द ही प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ इश्‍क लड़ाती नजर आयेंगी। यह खबर सोहल आने सच है, क्‍योंकि आकांक्षा, प्रदीप सिंह द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘विवाह’ में चिंटू पांडे के अपोजिट लीड रोल में हैं। आकांक्षा इससे पहले भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ सुपर हिट फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में इश्‍क लड़ा चुकी हैं। इस फिल्‍म में उनकी भूमिका को लोगों ने खूब सराहा। यहां तक कि क्रिटिक को भोजपुरी इंडस्‍ट्री में आकांक्षा अवस्‍थी की उड़ान दूर तक नजर आती है। यही वजह है कि निर्माता – निर्देशक की वे पसंद बनकर उभरी हैं और प्रदीप सिंह ने उन्‍हें अपने इस महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्ट से जोड़ लिया है।

‘विवाह’ एक सामाजिक – पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे मंजुल ठाकुर निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्‍म में आकांक्षा का किरदार भी बेहद खास है। फिल्‍म की शूटिंग रायपुर में शुरू हो चुकी है। इसको लेकर आकांक्षा बेहद खुश और एक्‍साइटेड हैं। वजह साफ है कि यह उनकी दूसरी ही फिल्‍म है, जिसमें उन्‍हें एक और सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू के अपोजिट काम करने का मौका मिला है। इसको लेकर आकांक्षा ने खुशी भी जाहिर किया। उनकी मानें तो यह‍ फिल्‍म भी उनके लिए बेहद इंपॉर्टेंट है, क्‍योंकि इस फिल्‍म में भी उन्‍हें इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। वे कहती हैं कि कलाकार के रूप में उनकी जर्नी अभी – अभी इंडस्‍ट्री में शुरू हुई है। पहली फिल्‍म ने उन्‍हें बहुत कुछ सिखाया और अब फिर से एक बेजोड़ कंसेप्‍ट वाली फिल्‍म ‘विवाह’ में वे काम कर रही हैं। वो भी खेसारीलाल यादव के बाद चिंटू पांडे के साथ। यह उनके लिए ड्रीम कम ट्रू से कम नहीं है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘विवाह’ का निर्माण वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन कर रही है । फिल्‍म में प्रदीप पांडे चिंटू और आकांक्षा अवस्‍थी संचिता बनर्जी, के अलावा अवधेश मिश्रा,ऋतू पांडेय किरण यादव के अलावा भी कई नामचीन कलाकार हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती का होगा, जबकि संगीतकार छोटे बाबा होंगे। संभवत: यह फिल्‍म सलमान खान की फिल्‍म भारत के साथ बॉक्‍स ऑफिस को हिट करेगी।