22 नवंबर को रिलीज होगी शक्ति कपूर की फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’

0
25

निर्माता आशीष महेश्‍वरी की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ 22 नवंबर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यूथ बेस्‍ड रोमांटिक – ड्रामा वाली फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ को पार्थो घोष ने डायरेक्‍ट किया है, जिसका रिलीज डेट आउट कर दिया गया है। इस फिल्‍म में पार्थो घोष ने कई प्रयोग किये हैं, जिसकी झलक कास्टिंग में भी देखने को मिल रही है। जहां एक ओर फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मग्‍गो, राहुल चौधरी,अपूर्ण नयन जैसे युवा कलाकार नजर आने वाले हैं, वहीं बॉलीवुड में एक लंबा वक्‍त गुजार चुके वर्सटाइल एक्‍टर शक्ति कपूर, किरण कुमार जैसे कलाकार भी बेहद अहम किरदार में दिखने वाले हैं।

फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्‍स ने खूब सराहा है। फिल्‍म पंडितों का मानना है कि ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ नये जमाने की कहानी है और इसका ट्रीटमेंट भी काफी अलग और अट्रैक्टिव लग रहा है। इस वजह से उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल करने में कामयाब रहेगी। पिछले कुछ अर्से में देखने को मिला है कि छोटे बजट की फिल्‍में अपने कंटेंट के बदौलत बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल रही हैं। फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ का भी कंटेंट दर्शकों को फिल्‍म से जोड़ने वाला है, जिसका दावा पहले भी निर्माता आशीष महेश्‍वरी कर चुके हैं। अब फिल्‍म का रिलीज डेट भी आउट हो चुका है, ऐसे में 22 नवंबर को देखना होगा कि फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर दर्शकों को कितना प्‍यार मिल पाता है।

 

वैसे आपको बता दें कि श्रेया सिनेमा विजन बैनर प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ के निर्माता आशीष महेश्‍वरी के अलावा शैलेश महेश्‍वरी और श्रुति महेश्‍वरी हैं। फिल्‍म में शक्ति कपूर, देव शर्मा, साक्षी मग्‍गो, राहुल चौधरी, अपूर्व नैन, अब्‍बास खान, सबीहा अट्टरवाला, मोहन जोशी, अयूब खान, राजीव निगम, किरण कुमार, पप्‍पू पोलिस्‍टर, एहसान खान, श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी सोहैल अख्‍तर ने लिखी है। डायरेक्‍टर पार्थो घोष हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर बिस्‍वजीत भट्टाचार्जी और सचिन आंनद हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here