फ़िल्म “डार्क हाउस” और “थ्री डेज ऑफ़ होर्रर” की म्यूजिक रिलीज

0
464

हाल ही में मुम्बई के गोरेगाँव वेस्ट स्थित प्लैटिनम स्टूडियो में दो हॉरर फ़िल्म “डार्क हाउस” और “थ्री डेज ऑफ़ होर्रर” की म्यूजिक रिलीज हुआ, जहां पर फ़िल्म के निर्माता दरकशॉ सिद्दीकी और सुरेश शेट्टी, निर्देशक रफत अब्बास अली और योगेश भाटिया, म्यूजिक डायरेक्टर नविन जौड़ा, प्ले बैक सिंगर रितु राज और प्रतीक्षा मौजूद थे।
फ़िल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ऐश्वर्या चौबे, अंकित राघव, ओवैस कुरैशी, अतुल जोशी, पूजा, अमित लेखवानी, कैमरामैन दिनेश सिंह आदि उपस्थित थे।
फ़िल्म के ट्रेलर और म्यूजिक को मिडिया, प्रेस के सम्मुख दिखाया गया। फ़िल्म की ट्रेलर तथा म्यूजिक काफी शानदार थी जिसे सब ने काफी सराहा है। फ़िल्म के क्रू मेंबर से बातचीत से पता चला की फ़िल्म के शूटिंग के दौरान बहुत सारे ऐशे वाक्या भी हुआ की सब लोग हैरान रह गए, हुआ यू की शूट के दौरान फ़िल्म की हीरोइन के ऊपर हकीकत में भुत आगया था,पहले तो क्रू को लगा की वो मज़ाक कर रही है पर स्थिति बिगड़ता देख उन्हें यकीन हुआ की कोई बुरी साया हीरोइन के ऊपर आगया है,शूट को काफी देर रोकना पड़ा काफी देर बाद जब वो नॉरमल हुई तब वापिस शूट चालू किया गया, इस घटना के बाद क्रू मेंबर काफी डर गए थे।हॉरर फ़िल्म तो दर्शको को डराने के लिए बना रहे थे,पर वो खुद डर गए। फ़िल्म की हीरोइन भूत के गेटप में मिडिया तथा प्रेस के सम्मुख आई जिसमे वो काफी हॉरेबल लग रही थीं।