मुस्लिम फैमली ड्रामा है फिल्‍म ‘बे-परवाह’ ब्रज भूषण

0
391
नये साल की शुरूआत के साथ ही सिनेमा इंडस्‍ट्री में भी कई नई फिल्‍मों को शुरूआत हो चुकी है। इसी बीच लेखक – निर्देशक ब्रज भूषण अपनी नई हिंदी फिल्‍म ‘बे-परवाह’ लेकर आ रहे हैं, जिसका भव्‍य मुहूर्त मुंबई के ए बी स्‍टूडियो में संपन्‍न हो गया। इस दौरान फिल्‍म के स्‍टार कास्‍ट अकरम भट्ट, तृषा खान, अंशु द्विवेदी, के.के.गोस्वामी निर्माता आजाद मुख्‍तार खान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सिकंदर शाह, प्रचारक संजय भूषण पटियाला समेत सिने जगत के कई नामचीन चेहरे मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के कांसेप्‍ट की जमकर तारीफ की और कहा कि ऐसी फिल्‍में की आज कल कम ही देखने को मिलती हैं, जो कहानी बेस्‍ड हो। वहीं, मुहूर्त के दौरान फिल्‍म का एक गाना ‘न जाने दुआ किसी की लगी’ को भी रिलीज किया गया।
इससे पहले फिल्‍म के निर्देशक ब्रज भूषण ने बताया कि हिंदी फिल्‍म ‘बे-परवाह’ एक मुस्लिम फैमली ड्रामा है, जिसका सब्‍जेक्‍ट काफी पावरफुल है। मुझे याद है बी आर चोपड़ा ने तब एक फिल्‍म बनाई थी, जिसका नाम था – ‘निकाह’। उसमें मुस्लिम समुदाय में तलाक के बाद फिर से वापसी के दिलचस्‍प पहलु को कहानी के माध्‍यम से लोगों के सामने लाये थे, जिससे लोग अंजान थे। मगर बी आर चोपड़ा के बाद ऐसी फिल्‍में आनी बंद हो गई। जो आईं भी वो घटना आधारित फिल्‍में थी, जो अंग प्रदर्शन से भर दिये गए। कहानी गायब होने लगीं। मगर मेरी फिल्‍म ‘बे-परवाह’ पूरी कहानी बेस्‍ड है, जिसमें मैंने एक ऐसे ही अंजान पहुलओं को सामने लाने की कोशिश की है। इसके लिए मैंने हर बार की तरह कास्टिंग नये चेहरों के साथ की है, जो मेरा स्‍वभाव भी है।
ब्रज भूषण ने फिल्‍म की शूट पर चर्चा करते हुए बताया कि फिल्‍म की स्क्रिप्टिंग से लेकर डायलॉग तक सब रेडी हैं। जल्‍द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जायेगी। हमने इसे ईद या बकरीद पर रिलीज करने का टारगेट रखा है। लेकिन हमारी कोशिश होगी कि फिल्‍म ईद के मुबारक मौके पर सिनेमा घरों में हो। फिल्‍म के गाने काफी शानदार होंगे, जो लोगों को जुबान पर एक बार में चढ़ जायेगा। वहीं, मुहूर्त के दौरान फिल्‍म के अभिनेता अकरम भट्ट ने कहा कि फिल्‍म ‘बे-परवाह’ एक अच्‍छी सोच और नये कंसेप्‍ट पर बन रही है। इसका फिल्‍म का पार्ट बनना और निर्देशक ब्रजभूषण के साथ काम करना मेरे लिए काफी अच्‍छा है। हम मिलकर मेहनत से काम करेंगे। तो फिल्‍म की अभिनेत्री अंशु ने कहा कि वे फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। यह उनकी पहली फिल्‍म है, जिसमें वे अपना सौ प्रतिशत देना चाहती हैं। इसमें वे डबल रोल में नजर आने वाली हैं।
इस मुहूर्त के औसर पर के.के.गोस्वामी ,प्रदीप सिंह ,आदित्य मोहन,मनोज द्धिवेदी,पप्पू यादव , श्वेता ओझा,एस.कुमार , दिलीप सिन्हा ,आदि लोग उपस्थित थे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here