भोजपुरी सिनेमा से डेब्यू करेगी उतरन फेम ‘आकांक्षा अवस्थी’

0
496

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी अब भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है। उतरन, राजा की आएगी बारात, खेल किस्मत का समेत कई टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी आकांक्षा अवस्थी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के जरिए भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में आकांक्षा के अपोजिट खेसारी लाल यादव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


आकांक्षा ने बताया कि वह फिल्म दबंग सरकार में शिक्षिका के किरदार में नजर आएंगी जो गरीब बच्चो को पढ़ाती हैं। आकांक्षा ने कहा, कि खेसारीलाल यादव के साथ यह उनकी पहली फिल्म हैं और उन्हें खेसारी के साथ पहली बार काम करने में बहुत डर लगा रहा था। लेकिन अब उन्हें खेसारी लाल के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा हैं।
फिल्म ‘दबंग सरकार’ को लेकर खेसारी लाल यादव ने बहुत ज्यादा मेहनत की हैं। नया लुक पाने के लिए अपना वजन कम किया हैं और सिक्स एब्स भी बनाए हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी हटकर होगा। ‘दबंग सरकार’ एक अलग जॉनर की फिल्म है, जिसके डायलॉग, म्यूजिक, एक्शन पर काफी बारीकी से काम किया गया है।
दर्शक जिस प्रकार की फिल्म चाहते हैं यह उसी प्रकार की फिल्म हैं। आकांक्षा ने कहा कि मैंने कई हिंदी टीवी सीरियल में काम किया है, मैं लगभग 10 साल से अभिनय कर रही हूं। उन्होंने बताया कि वह लखनऊ से मुंबई एक्टिंग करने नहीं आई थी लेकिन मजाक-मजाक में उन्होंने एक ऑडिशन दिया और उसमें उनका चुनाव हो गया। आकांक्षा ने कहा कि भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के लिए उन्होंने अपना दस किलो वजन भी बढ़ाया है और इस फिल्म के शूटिंग के दौरान उन्हें अपने को-स्टार खेसारी लाल यादव के साथ बहुत कुछ सीखने को मिला। इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा है और निर्माता दीपक कुमार है !