प्रदीप पांडेय चिंटू और प्रीति ध्‍यानी की फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’

0
190
भोजपुरी के चॉकलेटी स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और प्रीति ध्‍यानी स्‍टारर पारिवारिक फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ अब रिलीज को तैयार है। हालांकि इस फिल्‍म के रिलीज डेट का अनाउंसमेंट होना अभी बांकी हैं, मगर फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ को फरवरी में रिलीज करने का मन बनाया है। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ऑलमोस्‍ट बनकर तैयार है और हम इसे इस साल होली के पहले रिलीज करेंगे। जल्‍द ही इसके डेट की भी घोषणा की जायेगी। फिलहाल हम फिल्‍म रिलीज की दूसरी औपचारिकताओं को पूरा करने में लगे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर वीनस म्यूजिक से जल्द रिलीज़ किया जायेगा !
अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ से प्रदीप पांडेय चिंटू के फैंस को काफी उम्‍मीदें हैं। चिंटू की पिछली सोलो फिल्‍म ”ससुराल” आई थी, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ भी रिलीज के लिए रेडी है। इसको लेकर चिंटू का कहना है कि फिल्‍म काफी अच्‍छी है और एक बार दर्शकों को यह खूब पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म में कई चीजें ऐसी देखने को मिलेंगी जो अभी तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिले। एक्‍शन और गाने लोगों को काफी पसंद आयेंगे। बता दें कि चिंटू के फैंस की लंबी फेहरिस्‍त है, जिन्‍हें उनकी हर फिल्‍म का इंतजार रहता है।
वहीं, फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा ने कहा कि सामाजिक – पारिवारिक जोनर की इस फिल्‍म में धमाल – मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को मिलेगा। पारिवारिक पृष्‍ठभूमि पर बनी इस बेहतरीन फिल्‍म में एक ऐसे लड़के की कहानी दिखेगी, जिसे एक अंजान लड़की को देखकर प्रेम हो जाता है और वह उससे शादी करने की बात अपनी मां से करता है और फिर जो क्‍लाइमेक्‍स में होता है। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला और लेखक लालजी यादव हैं। छायांकन महेश वेंकट और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय हैं। फिल्‍म में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव है। गीत लिखे हैं श्याम देहाती, विनय और सुमीत चंद्रवंशी ने।