गोला रोड में हुआ कर्ल ऑन के 695वें शोरूम का उद्घाटन

0
168

साल 1962 से लगातार होम अपलाइंस सेक्‍टर में अग्रणी कंपनी कर्ल ऑन (Kurl On) के एक्‍सक्‍लूशिव शो रूम का उद्घाटन आज पटना के गोला रोड (बेली रोड) में किया गया। यह कर्ल ऑन का 695वें शो रूम है, जो देश भर में होम अपलाइंस सेक्‍टर में लोगों के बीच विश्‍वसनीय है। इस मौके पर कंपनी के रिजनल मैनेजर सुजन आचार्य, एरिया मैनेजर जयप्रकाश यादव, पटना इंचार्ज सौरभ शेखर, डिजाइनर सुदीप डे मौजूद थे।

उद्धाटन के मौके पर रिजनल मैनेजर सुजन आचार्य और एरिया मैनेजर जयप्रकाश यादव ने संयुक्‍त रूप से कहा कि कर्ल ऑन पिछले कई वर्षों से इस सेक्‍टर की अग्रणी कंपनी रही है। आज यह 695वां शो रूम उपभोक्‍ताओं के भरोसे का ही नतीजा है। आज यह कंपनी किसी पहचान के मोहताज नहीं। मार्च 2018 तक कंपनी ने देश में 1000 आउट लेट ओपन करने का लक्ष्‍य रखा है, जिसके लिए तेजी से प्रयास किये जा रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि पटना में भी कर्ल ऑन के उत्‍पाद की डिमांड काफी है, जिस वजह से हमने एक और आउटलेट यहां खोला है। वहीं, कर्ल ऑन के पटना इंचार्ज सौरभ शेखर ने बताया कि पटना के बाजार में इन दिनों कर्ल ऑन होम अपलाइंस उपभोक्‍ताओं को पसंद भी आ रही है। हमारी प्राथमिकता होती है  उपभोक्‍ताओं को उनके मनपसंद उत्‍पाद को आसानी से उपलब्‍ध करवाना। कर्ल ऑन की सर्विस काफी अच्‍छी रही है और हम उम्‍मीद करते हैं कि आगे भी सर्विस के मामले में हम अग्रणी रहेंगे।